Tuesday, October 4, 2022
HomeमनोरंजनIPL से भी ज्यादा बार देखा गया था आश्रम वेब सीरीज के...

IPL से भी ज्यादा बार देखा गया था आश्रम वेब सीरीज के दो भाग को,इस दिन रिलीज हो रहा है तीसरा भाग

IPL से भी ज्यादा बार देखा गया था आश्रम वेब सीरीज के दो भाग को, इस दिन रिलीज हो रहा है तीसरा भाग

Bobby Deol Aashram 3 Web series Trailer release-बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल  (Bobby Deol) एक बार फिर से दर्शकों के सामने बाबा निराला (baba nirala) के अवतार में आ रहे है जी हां आश्रम 3 वेब सीरीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है आश्रम वेब सीरीज (Web series)  बहुत ज्यादा लोगो की पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है जो बॉबी देओल की भी सफल वेब सीरीज में से एक हैं. इस वेब सीरीज के दो सीजन तो पहले ही आ चुके है जिसमे बहुत से पार्ट है और जिसे दर्शकों का काफी प्यार भी मिला था आश्रम (Aashram ) को लेकर दर्शकों की दीवानगी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इस वेब सीरीज को आईपीएल (IPL) से भी ज्यादा बार लोगो ने देखा है वैसे देखा जाये तो बॉबी देओल फिल्मी पर्दे पर दर्शकों का खास मनोंरजन नहीं कर पाए लेकिन उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने तो ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर धूम ही मचा दी . ‘बॉबी देओल के अनुसार आश्रम की वजह से एमएक्स प्लेयर  (MX PLAYER) को भारत में किसी भी प्लेटफॉर्म के मुकाबले सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं जो यूट्यूब (Youtube) के बाद है क्यों की यूट्यूब इस मामले में आज भी पहले नंबर पर है अब फैंस को बेसब्री से ‘आश्रम सीजन 3’ का इंतजार है. जिसमे अभी थोड़ा वक़्त है. ट्रेलर को देखे तो पता चलता है की बाबा निराला का दरबार खुल चुका है और आस्था के नाम पर एक बार भी पाखंड का चोला ओढ़े वो इसमें नजर आ रहे है जैसा की पिछली दो वेब सीरीज में था.

ये भी पढ़ें- देखने लायक है आपस में कैसे लड़ रहे है किंग कोबरा, ये नज़ारा तो आपने फिल्मो में ही देखा होगा

गरीबों वाले बाबा के जयकारे के साथ ट्रेलर की शुरुआत हुई है वहीं बॉबी देओल अपने डायलॉग के साथ अपने भक्तो को ये कहते नजर आ रहे हैं कि वो जो चाहें उन्हें मिले. जैसा की पिछली दो सीरीज में हुआ था बाबा के नाम के खूब जयकारे लगे थेट्रेलर में एक और देखे तो हाय हाय के नारे भी सुनने को मिल रहे हैं. क्यों की बाबा ने पहले बहुत से कांड भी किये है जिससे कुछ लोग वाकिफ है एक तरफ जहां बाबा निराला की भक्ति में उनके भक्त जयकारे लगाते नज़र आएंगे वहीं राजनीति और खाकी वर्दी के रखवाले बाबा के खिलाफ मोर्चा खोलते नजर आएंगे सीरीज की कहानी की बात करे तो ड्रग्स, रेप और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती नज़र आएँगी जैसे पिछली दो सीरीज में हुआ था.

ये भी पढ़ें- King Cobra or Nevle Ki Ladai किंग कोबरा को नेवलों के झुण्ड ने घेरा ,ऐसा नज़ारा आपने फिल्मो में देखा होगा

3 जून को ‘आश्रम 3’ वेब सीरीज मैक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाली है. प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने फैंस का उत्साह काफी बढ़ा किया है. अब देखना ये होगा सीजन 3 को भी दर्शकों का प्यार मिलता है या नहीं.

Nandini Yadav
Nandini Yadav
I am Nandini Yadav living in Jaipur,I have created this space to share my knowledge experience and love on all thing Beauty,Fashion,Travel and Lifestyle.View Complete Profile

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read