Wednesday, July 6, 2022
Homeजरा हटकेबाप रे ऐसे कौन पीटता है शिखर धवन के पिता ने IPL...

बाप रे ऐसे कौन पीटता है शिखर धवन के पिता ने IPL प्लेऑफ में न पहुंचने पर की लात-घूसों से पिटाई

बाप रे ऐसे कौन पीटता है शिखर धवन के पिता ने IPL प्लेऑफ में न पहुंचने पर की लात-घूसों से पिटाई

(Shikhar Dhawan Viral video) भारत के दिग्गज ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बारे में तो सब जानते है की वो अच्छा खेलते है वे सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं. प्लेऑफ से पहले ही आईपीएल (IPL) से बाहर होने के कारण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जो उनके घर का है जिसमें उनकी लात घूसों से बुरी तरह पिटाई की जा रही है वीडियो शेयर करते ही लोगो ने कमेंट करने शुरू कर दिए चलिए आपको भी इसकी जानकारी देते है और वीडियो की पूरी कहानी से रूबरू कराते है.

ये भी पढ़ें- IPL से भी ज्यादा बार देखा गया था आश्रम वेब सीरीज के दो भाग को, इस दिन रिलीज हो रहा है तीसरा भाग

अभी की बात करे तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीजन में पंजाब (Punjab) की तरफ से आईपीएल खेल रहे थे पंजाब की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाइ (qualify) नहीं कर पाई, लेकिन उधर शिखर धवन ने पंजाब के लिए अच्छा क्रिकेट खेला था उन्होंने कुल 14 मैचों में 38 की औसत से 460 रन बनाये थे अगर आईपीएल की बात करे तो वे आईपीएल (IPL) में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में चौथे नंबर पर आते है दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में उनकी लात घूसों से पिटाई की जा रही है तो अब आप सोच रहे होंगे की इतनी हिम्मत किसकी हुई जो शिखर धवन की पिटाई करे.

आपको बता दे की ये और कोई नहीं उनके पिताजी हैं.जो उनको बुरी तरह पीट रहे है लेकिन ये मजाकिया अंदाज में एक्टिंग करते हुए उनकी पिटाई हो रही है जो उनके प्लेऑफ से पहले बाहर हो जाने की वजह से उनके पिताजी एक्टिंग करते हुए उन्हें पीट रहे है उनकी एक्टिंग को देखकर हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट किया कि बापू तो तेरे से भी ऊपर का एक्टर निकले, वाह क्या बात है वही कॉमेंटेटर गौरव कपूर ने भी लिखा “हा हा हा फुल पर्फोर्मर फैमली”
शिखर धवन ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि मेरे पिताजी के लिए नॉक आउट में क्वालिफाइ (qualify) नहीं होने का ये मतलब होता है और हंसने की इमोजी का इस्तेमाल किया है. इस सीजन में पंजाब की टीम की बात करे तो 6 नंबर पर रही.

ये भी पढ़ें- भारत की सबसे हॉट वेब सीरीज (Hot web Series )जिसने अश्लीलता की सारी हदे तोड़ दी, परिवार के साथ देखने की गलती तो बिल्कुल ना करे

Nandini Yadav
Nandini Yadav
I am Nandini Yadav living in Jaipur,I have created this space to share my knowledge experience and love on all thing Beauty,Fashion,Travel and Lifestyle.View Complete Profile

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read